Exclusive News

News Beyond Boundaries

अमेजन प्राइम अपने राजस्थान के मैंबर्स को उपलब्ध कराता रहेगा इसके ढेरों लाभ

जयपुर, 16 जुलाई, 2020.

अमेजन प्राइम अपने मैंबर्स को घर पर बैठकर सुविधाजनक रूप से और सुरक्षा के साथ शॉपिंग और मनोरंजन के लाभ एक साथ प्रदान करता है। अमेजन इंडिया ने इस बारे में अहम जानकारी साझा करते हुए बताया है कि कैसे प्राइम मैंबर्स विभिन्न बेनेफिट्स के लिए इस प्रोग्राम को अपना रहे हैं। भारत में ग्राहक लगातार अपने जीवन को कुछ आसान और अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए इसके कई प्रमुख बेनेफिट्स का फायदा उठा रहे हैं।

जयपुर के अलावा, कई अन्य छोटे शहरों जैसे अजमेर, कोटा, दुर्गापुर, बारां, धौलपुर और अलवर आदि के मैंबर्स, अमेजन प्राइम के साथ शॉपिंग और मनोरंजन का लाभ उठा रहे हैं। इस क्षेत्र के अमेजन प्राइम मैंबर्स के बीच कपड़े, ब्यूटी प्रॉडक्ट, किराना प्रोडक्ट, वायरलेस एक्सेसरीज, घरेलू और किचन प्रोडक्ट और किताबें सबसे लोकप्रिय कैटेगरी हैं।

सिर्फ 129 रुपए प्रति माह या 999 रुपए प्रति वर्ष अदा कर, प्राइम मैंबर्स लाखों प्रोडक्ट पर असीमित फ्री डिलिवरी का फायदा उठा सकते हैं; Amazon.in पर डील्स और सेल के दौरान सबसे पहले और एक्सक्लूसिव रूप से खरीदारी कर सकते हैं; अमेजन प्राइम वीडियो पर लेटेस्ट और एक्सक्लूसिव फिल्मों और टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी, सबसे लोकप्रिय भारतीय और हॉलीवुड फिल्में, अमेरिकी टीवी सीरीज़, सबसे लोकप्रिय भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय किड्स शो, और अवॉर्ड विनिंग अमेजन ओरिजिनल के विशाल कलेक्शन का मजा उठा सकते हैं; अमेजन प्राइम म्यूजिक में एलेक्सा पर डाउनलोड के साथ जब चाहें अनलिमिटेड एड-फ्री म्यूजिक का आनंद उठा सकते हैं; इसके अलावा, सदस्यों को प्राइम रीडिंग के माध्यम से बेस्टसेलिंग ई-बुक्स का अनलिमिटेड एक्सेस मिलता है। इसके साथ ही हाल ही में लॉन्च किए गए प्राइम गेमिंग के माध्यम से फ्री-इन-गेम कंटेंट का एक्सेस मिलता है।

अक्षय साही, डायरेक्टर एवं हेड अमेज़ॅन प्राइम, इंडिया ने कहा, जहां ग्राहक न्यू नॉर्मल को अपना रहे हैं, वहीं अमेजन प्राइम अपने मैंबर्स को उनके घर की सुरक्षा और आरामदायक माहौल में अधिक सुकून और सुविधा प्रदान करते हुए, उनके जीवन को बेहतर बनाने में और भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। हम अपने ग्राहकों के लिए प्राइम को और अधिक सुविधाजनक बनाना जारी रखेंगे, ताकि वे प्राइम के ढेरों मनोरंजन और शॉपिंग लाभ का आनंद ले सकें।

जयपुर में प्राइम मेंबर्स के शॉपिंग और एंटरटेनमेंट ट्रेंड

  • पैंट्री कैटेगरी के लोकप्रिय ब्रांड में सर्फ एक्सेल, सनफीस्ट, इंडिया गेट, टाटा, आशीर्वाद, वेदका, डव, डेटॉल, एवरेस्ट, फॉरच्यून आदि शामिल हैं।
  • ब्यूटी कैटेगरी में सबसे लोकप्रिय ब्रांड में ट्रैसेमे, बायोटिक, मेबेलीन, ल’ऑरियल पेरिस, निविया, सेट वैट, पैंटीन, लैक्मे, वाओ और हिमालया आदि शामिल हैं।
  • मैंबर्स ने अमेजन फैशन में सबसे बेहतरीन डील्स हासिल कीं और जॉकी, यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन, प्यूमा, सिंबल, यूएस पोलो एसोसिएशन, स्पार्क्स, बाटा, रेड टेप और मैक्स जैसे ब्रांडों की खरीदारी का आनंद लिया।
  • शहर के सबसे लोकप्रिय कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड में बोट, जेबीएल, अमेजन बेसिक्स, एमआई, सोनी, ड्यूरासेल और सेनहेइजर शामिल हैं।
  • जयपुर के मैंबर्स ने ब्रीथ: इनटू द शैडो, पाताल लोक, फोर मोर शॉट्स प्लीज जैसी अमेजन ऑरिजनल सीरीज़ और गुलाबो सिताबो, बैड बॉयज़ फ़ॉर लाइफ और थप्पड़ जैसी फिल्मों को सबसे ज्यादा पसंद किया।
  • जयपुर में प्राइम म्यूजिक पर सबसे लोकप्रिय गानों में श्री हनुमान चालीसा, खैरियत, मखना, डांस मंकी, गेंदाफूल आदि शामिल हैं।
  • भारत में प्राइम मैंबर्स के लिए हाल ही में शुरू किए गए गेमिंग बेनेफिट के माध्यम से, अब कोई भी मोबाइल गेमिंग कंटेंट की पूरी रेंज का आनंद ले सकता है। जिसमें कलेक्टेबल कैरेक्टर्स, अपग्रेड, इन-गेम करेंसी और सभी मोबाइल गेम में प्राइम-ऑन्ली टूर्नामेंट जैसे फ्री इन-गेम कंटेंट का एक्सेस शामिल है।

राजस्थान के लिए अमेज़न का वादा

  • Amazon.in के लिए राजस्थान एक बेहद अहम राज्य है।
  • राजस्थान में, हमारे पास 1,20,000 क्यूबिक फीट से अधिक स्टोरेज स्पेस वाला एक फुलफिलमेंट सेंटर है।
  • राजस्थान में हमारे पास लगभग 35,000 वर्ग फीट के प्रोसेसिंग स्पेस के साथ एक सॉर्ट सेंटर है।
  • भारत भर में, अमेजन ने हर राज्य और केंद्रशासित प्रदेश में अपनी मौजूदगी दर्ज करने के लिए अपने डिलिवरी नेटवर्क का निर्माण किया है। राज्य में हमारे पास 80 से अधिक अमेजन के स्वामित्व वाले और डिलिवरी सर्विस पार्टनर के डिलिवरी स्टेशन हैं।
Live Updates COVID-19 CASES