Published On: Mon, Jul 6th, 2020

इन गर्मियों में खुद को गिफ्ट करें टीसीएल स्मार्ट एसी, 23,990 रुपए से शुरू

जयपुर, जुलाई , 2020.

एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर /एयरकंडीशनर- टॉप-3 एसी एक्सपोर्टर होने के नाते टीसीएल ने आप के बजट का ध्यान रखते हुए विश्वस्तरीय स्मार्ट एसी- एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर एयरकंडीशनर लाया है । यह उपकरण एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर कंप्रेसर तकनीक से संचालित है जो बिजली की 50% बचत सुनिश्चित करता है । टीसीएल एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर एयरकंडीशनर स्मार्ट कनेक्टिविटी, हाईकूलिंग परफॉर्मंस का एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन है – जो 60 डिग्री तापमान में भी कारगर है और सिर्फ 30 सेकंड के भीतर ठंडक देना शुरू कर देता है । वह भी बेहद कम बिजली की खपत के साथ- न्यूनतम 300 वाट पर काम कर सकता है ।

किसी भी अन्य एसी की तुलना में अधिक टिकाऊ है । टीसीएल स्मार्ट एसी गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करते हैं और घर पर स्मार्ट कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए टीसीएल होम ऐप के साथ इसे आसानी से जोड़ा जा सकता है । डिवाइस को संचालित करने के लिए यूजर को पारंपरिक एसी रिमोट पर निर्भर नहीं रहना पड़ता । वॉयस कमांड पर भी यह काम करने लगता है ।

यह एसी तीन अलग-अलग प्रकारों में उपलब्ध है – स्मार्टएयर, आई इकोएयर और टर्बोएयर । ग्राहक की जरूरतों और बजट के अनुसार इनकी कीमतें भिन्न हैं । एयरकंडीशनर महज 23,990 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ आता है ।

यह एसी टाइटन गोल्ड फिन और सिल्वर आयन फिल्टर से लैस हैं, जो धूल जमने को रोकने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं । रोगाणुओं, जैसे कि बीजाणु, वायरस और कवक को पनपने नहीं देता । इस प्रकार यह घर पर शुद्ध और स्वच्छ इनडोर हवा सुनिश्चित करते हैं ।

Live Updates COVID-19 CASES