• October 21, 2021

बेंगलुरु, सितंबर 20, 2021.

एक्सॉनमोबिल कॉरपोरेशन की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेंट्स प्राइवेट लिमिटेड ने मोबिल सुपर ऑल-इन-वन प्रोटेक्शन एसयूवी प्रो सिंथेटिक इंजन ऑयल लॉन्च करने की घोषणा की। यह लॉन्‍च ऐसे समय में किया गया है, जब स्पोर्ट्स वाहनों की बिक्री में उछाल आया है।  यह नए यात्री वाहनों की बिक्री का लगभग एक तिहाई हिस्सा है।

एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेंट्स प्राइवेट लिमिटड के चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफीसर दीपांकर बनर्जी ने कहा, “लोग अब शहरों के घने ट्रैफिक में आसानी से चलने, खराब मौसम से निपटने और ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर ड्राइविंग के लिए एसयूवी को ज्यादा से ज्यादा अपना रहे हैं। एसयूवी मलिकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए हम विशेष रूप से एसयूवी इंजन के लिए सक्रिय सामग्रियों से  बनाया गया मोबिल सुपर एसवी प्रो लॉन्च कर रहै हैं। जब भी चाहे आप रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए गाड़ी निकालते हों या वीकेंड ड्राइव के लिए जाते हों, हमारा नया मोबिल सुपर एसयूवी प्रो सभी तरह के रास्तों के लिए ऑल-इन-वन प्रोटेक्शन देने के फीचर्स से लैस है। इसे सभी एसयूवी मालिकों के लिए अपनी गाड़ियों की देखभाल आसान हो जाएगी।”

मोबिल सुपर एसयूवी प्रो को लुब्रिकेंट टेक्नोलॉजी के 150 वर्ष के अनुभव के आधार पर विकसित किया गया है, जिससे यह आपके रोजमर्रा के सफर को सुरक्षित बनाता है और आरामदेह ड्राइविंग के लिए जांची-परखी सुरक्षा प्रदान करता है। इसके साथ ही आप वीकेंड पर ज्यादा रोमांचक पलों का मजा भी किफायती दाम पर उठा सकते हैं।  

मोबिल वन के निर्माताओं द्वारा पेश किया गया, मोबिल सुपर एसयूवी प्रो डीजल और पेट्रोल इंजन के लिए एकदम उपयुक्‍त है। यह अमेरिकन पेट्रोलियम इंस्टिट्यूट (एपीआई), एसएन प्लस और यूरोपियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चर्स असोसिएशन (एटीईए) के ए3 और बी4 के मानकों पर खरा उतरा है। यह इंजन ऑयल भारत की प्रमुख ऑटो कंपनियों द्वारा बनाई जाने वाली एसयूवी के लिए बेहतरीन है।

मोबिल लुब्रिकेंट्स से लाखों वाहनों ने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देना जारी रखा है क्योंकि इनके प्रॉडक्ट को प्रमाणित तकनीक के आधार पर बनाया गया है, जिससे वह अलग-अलग सड़कों पर अलग-अलग तरह की ड्राइविंग की खास जरूरतों को पूरा करते हैं।

मोबिल सुपर एसयूवी प्रो मोबिल के अधिकृत रिटेल स्टोर्स, मोबिल कार केयर स्टोर्स और अमेज़न पर 1 लीटर, 3.5 लीटर और 5 लीटर के पैक में उपलब्ध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES