जयपुर में खुला पहला आयुथवेदा एक्सक्लूसिव रीटेल आउटलेट

 

जयपुर, फरवरी 2023.

लंबे इंतज़ार के बाद ग्लोबल स्किन केयर ब्रांड आयुथवेदा ने जयपुर के पिंक स्क्वायर मॉल, ग्राउंड फ्लोर में आयोजित एक भव्य समारोह में में अपना पहला एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट का शुभारंभ किया. 7 फरवरी को आयोजित इस समारोह में शीर्ष प्रतिनिधि तथा 500 से भी अधिक लोग मौजूद रहे.

आयुथवेदा के फाउंडर और डायरेक्टर डॉ. संचित शर्मा ने बताया कि आयुथवेदा AIMIL की ओर से शुरू की गई स्किनकेयर प्रोडक्ट की शृंखला है. AIMIL साल 1984 से लोगों की सेवा करता आया है और इसे भारत सरकार की ओर से तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने का गौरव प्राप्त है.

डॉ. शर्मा ने बताया की आयुथवेदा बॉडी केयर, स्किन केयर, हेयर केयर और इंटीमेट केयर से संबंधित प्रोडक्ट की प्रामाणिक और क्लासिक रेंज लेकर आया है, जो सुरक्षित और प्रभावी हैं. आयुथवेदा उच्च क्वालिटी के उत्पाद प्रदान करने में विश्वास करता है और अपने उत्पादों में किसी भी तरह के आर्टिफ़िशियल कलर, केमिकल और सुगंध का उपयोग न करने के सिद्धांत पर सख्ती से कार्य करता है.

आयुथवेदा भारत के 250 से भी अधिक शहरों के लगभग 20 हजार आउटलेट पर उपलब्ध है. आयुथवेदा का विजन साल 2025 के अंत तक 100 एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट लांच करने का है. मार्च 2025 तक आयुथवेदा 100 करोड़ के कारोबार को छू लेगा.