Published On: Sat, Jul 17th, 2021

नारायणा मल्टीस्पेशियलिटी हॉस्पिटल ने किया शहर को साइक्लिंग के लिए प्रेरित, आयोजित की साइक्लोथोन

जयपुर, जुलाई 17, 2021.

हाल ही में नारायणा मल्टीस्पेशियलिटी हॉस्पिटल, जयपुर ने शहर में टाइगर राइडर्स ग्रुप के सहयोग से 17 जुलाई, 2021 को टाइगर जगजीत मेमोरियल राइड नामक एक साइक्लोथोन का आयोजन किया। दरअसल टाइगर जगजीत शहर के एक जाने माने साइक्लिस्ट थे जिनकी कोविड के कारण मृत्यु हो गई थी, उन्हीं की स्मृति में इस साइक्लोथोन का आयोजन किया गया और अधिक से अधिक लोगों का साइक्लिंगके प्रति रुझान बढ़ाने का प्रयास किया गया।

इस साइक्लोथोन में नारायणा मल्टीस्पेशियलिटी हॉस्पिटल, जयपुर के विशेषज्ञ डॉक्टरों के साथ शहर के साइक्लिंग में रूचि रखने वाले लोगों ने मिलकर भाग लिया। यह साइक्लिंग ट्रैक नारायणा मल्टीस्पेशियलिटी हॉस्पिटल, जयपुर सेशुरू हुआ और गोनर रोड से होते हुए 20 किलोमीटर का सफ़र तय करते हुए वापस नारायणा मल्टीस्पेशियलिटी हॉस्पिटल, जयपुर पर ख़त्म हुआ। कार्यक्रम में 120 से भी अधिक लोगों ने शिरकत की। साइक्लोथोन के आयोजन के बाद नारायणा मल्टीस्पेशियलिटी हॉस्पिटल, जयपुर ने एक ब्लड डोनेशन कैंप का भी आयोजन किया जिसमें राइडर्स ने बहुत उत्साह के साथ रक्तदान भी किया।

नारायणा मल्टीस्पेशियलिटी हॉस्पिटल, जयपुर के फेसिलिटी डायरेक्टर-बलविंदर सिंह वालिया ने कहा कि,  साइक्लिंग बेहतर स्वास्थ्य के साथ साथ पर्यावरण बचाव के लिए भी बेहतर विकल्प है। साइक्लिंगआपकी दिनचर्या में अद्भुत सकारात्मक बदलाव ला सकती है।यदि आप शारीरिक रूप से साइक्लिंग करने योग्य हैं तो इसे अवश्य अपनी दिनचर्या में जोड़ें। नारायणा मल्टीस्पेशियलिटी हॉस्पिटल, जयपुर औरटाइगर राइडर्स ग्रुप की इस पहल के प्रति लोगों का उत्साह बहुत सराहनीय है। कार्यक्रम के दौरान कोविड सम्बंधित नियमों का पालन किया गया और साइक्लिंगके लिए प्रेरित कियागया।

Live Updates COVID-19 CASES