Published On: Sat, Oct 17th, 2020

बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा ने शहर में फैंटेसी गेमिंग एप 11 सिक्सेस के लिए किया ऐड शूट।

Jaipur, October 17, 2020.

राजधानी जयपुर में गुरूवार को कूकस स्थित एक निजी रिसॉर्ट में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने जयपुर बेस्ड फैंटेसी स्पोर्ट्स एप 11 सिक्सेस के लिए ऐड शूट किया। रणदीप ने बताया कि मैं खुद पोलो, स्विमिंग और अनेक तरह के स्पोर्ट्स एक्टिविटी में इन्वॉल्व रहता हूँ इसलिए इस स्पोर्ट्स बेस्ड एप से जुड़कर काफी अच्छा लग रहा है। जयपुर आने पर रणदीप ने कहा कि यह शहर मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है यहाँ हर बार आना पसन्द है और आगे भी मौके मिलने पर बार बार यहाँ आता रहूँगा।


11 सिक्सेस एप के फाउंडर्स योगेंद्र सिंह शेखावत व तरुण सिंह शेखावत ने बताया कि यह एक स्पोर्ट्स बेस्ड फैंटेसी गेमिंग स्टार्टअप है। इस एप में वर्चुअल टीम बना कर ऑनलाइन क्रिकेट गेमिंग का मजा ले सकते हैं। इस एप में टी 20, टेस्ट क्रिकेट, वन डे फॉर्मेट के नेशनल व इंटरनेशनल गेम प्ले कर सकते हैं जिसके द्वारा आप हर दिन रियल कैश प्राइज भी जीत सकते हैं।


उन्होंने आगे बताया कि बहुत ही कम समय में यह एप यूथ की फर्स्ट चॉइस बनकर उभरा है। रणदीप की पर्सनॅलिटी स्पोर्ट्स एन्ड फिटनेस को रिलेट करती है इसलिए हमने रणदीप हुड्डा को इस एप का ब्रांड एम्बैस्डर चुना है। रेडियल रस्ट टेक्नोलॉजीज एन्ड मीडिया सर्विसेज इस एप की निर्माता है।

Live Updates COVID-19 CASES