Published On: Tue, Dec 1st, 2020

राजस्थान के पहले व यंगेस्ट सिनेमा ब्लॉगर बने रौनित राज।

Jaipur, December 01, 2020.

राजधानी जयपुर में रहने वाले 18 साल के रौनित राज का नाम सिनेमा केटेगरी के सबसे पहले व यंग ब्लॉगर में शुमार होता है। रौनित अभी 11th स्टैंडर्ड में हैं और कॉमर्स के स्टूडेंट हैं। रौनित पिछले 10 महीने से फिल्म, सेलिब्रिटी व उससे जुड़े मुद्दों पर ब्लॉग लिखते हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हैं।

रौनित दी सिनेमा ब्लॉग्स के नाम से खुद का ब्लॉग पेज मेन्टेन करते हैं और वहाँ पर अपना रिव्यु देते हैं। टीनऐज में ही सोशल मीडिया पे अपनी पकड़ व प्रभाव के कारण एवं अपनी मेहनत व टैलेंट से लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं व अपना व पूरे परिवार का नाम रोशन करने में जुटे हुए हैं।


रौनित ने बताया की घर में शुरू से ही खुला माहौल व अपनी पसंद नापसंद को चूज करने की आजादी मिली। सभी ने फ्रीडम के साथ साथ सही गाइडेंस देकर कई मौकों पर सपोर्ट किया व हिम्मत बढ़ाई है। ब्लॉग्स व कन्टेन्ट लिखने के साथ साथ मुझे स्पोर्ट्स में भी काफी इंटरेस्ट है डिफरेंट गेम्स में मैंने कई सारे प्राइजेज व ट्रॉफी जीती हैं। उन्होंने आगे बताया की फेमस बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह मेरे आइडल हैं। मैं उनको बहुत फॉलो करता हूँ उनका एनर्जेटिक रूप व एक्टिंग मेथड मुझे बहुत लुभाता है।

Live Updates COVID-19 CASES