• October 21, 2021

जयपुर, सितम्बर 17, 2021.

विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी से छोड़ने का फैसला किया है। ​​कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद अपने पद से हटने का का फैसला किया है, हालांकि वह वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान बने रहेंगे। कोहली ने गुरुवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

कोहली ने ट्वीट किया, ‘मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने न सिर्फ भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया बल्कि अपनी पूरी क्षमता से इसकी कप्तानी भी की। मैं हर किसी का शुक्रिया अदा करता हूं जिसने इस कप्तानी के दौर में मेरा समर्थन किया। साथी खिलाड़ियों, सपॉर्ट स्टाफ और सिलेक्शन कमिटी, कोचो और हर किसी ने जिसने भारतीय टीम के लिए प्रार्थना की मैं उनका शुक्रिया करता हूं।’

कोहली ने आगे कहा, ‘बेशक यह फैसला काफी विचार के बाद लिया है। मैंने अपने करीबियों से काफी बात करने के बाद ही यह फैसला लिया है। रवि भाई और रोहित, जो लीडरशिप ग्रुप का काफी अहम हिस्सा हैं, मैंने इस टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 की कप्तानी से हटने का फैसला किया है। मैंने सचिव जय शाह और अध्यक्ष सौरभ गांगुली से इस बारे में बात की है। इसके साथ ही सिलेक्टर्स से भी चर्चा की है। मैं भारतीय क्रिकेट और भारतीय टीम की अपनी पूरी क्षमता के साथ सेवा करता रहूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES