• September 27, 2021

जयपुर, अगस्त, 2020.

टेक्नोलॉजी के बदलते दौर के साथ देश के ट्रक  व्यापारी भी टेक्नोलॉजी के साथ सक्षम बन रहे हैं । कई स्टार्टअप और कम्पनियाँ ट्रक मालिकों और ट्रांसपोर्टरों के लिए आधुनिक तकनीक बना रहीं हैं। परन्तु व्हील्सआई एक ऐसी  कंपनी है जो पिछले कुछ सालों में देश के ट्रक वालों की पहली पसंद बन गयी है । सूत्रों के अनुसार देश के 5 लाख से भी ज्यादा ट्रक वाले आज व्हील्सआई के एप्प का इस्तेमाल करके अपने व्यापार को नयी बुलंदियों तक पहुँचाने के लिए सक्षम बना रहे हैं।  

व्हील्सआई एक आल -इन -वन एप्प है जो ट्रक मालिक की सभी ज़रूरतों को एक ही जगह पूरा करती है। इसके कई फीचर्स में से एक है “ट्रक-कवच” जो की आपके  ट्रक को चोरी से बचाता है।  लॉक डाउन के दौरान जब ट्रकों का आवागमन रुका हुआ था तब देश भर के ट्रक मालिक अपने ट्रकों को चोरी से बचने के लिए इस फीचर का इस्तेमाल कर अपने घरों में चैन की नींद सो पा रहे थ।  इस फीचर की मदद से आप अपने मोबाइल एप्प से ही अपने ट्रक को ना सिर्फ देख सकते हैं, बल्कि किसी भी प्रकार की मुसीबत या शंका होने पर अपने ट्रक का इंजन लॉक कर सकते हैं। अगर कही भी आपके पास इंटरनेट है, तोह देश विदेश कहीं भी रह कर आप अपने व्यापार की सुरक्षा पक्की कर सकते हैं।  

ट्रक मालिक गौरव ने बताया की उनके सभी ट्रक्स में व्हील्सआई एप इनस्टॉल है और सुरक्षा की दृष्टि से उनके सभी ट्रक उनकी उंगलिओं पर ही हरकत करते हैं। उन्होंने व्हील्सआई की मदद से तुरंत ट्रक की चोरी को भांप लिया और ट्रक को बरामद कर लिय। व्हील्सआई टीम के सदस्य लवकुश त्रिपाठी की मदद भी लगातार बनी रही। आपरेटर ने व्हील्सआई परिवार को दिल से शुक्रिया अदा किया है और कहा है कि अब जितनी भी गाड़ियाँ मेरे ग्रुप में है सबके मालिकों से अनुरोध करूँगा की वो व्हील्सआई का जीपीएस लगवाएं।

Related Articles

Live Updates COVID-19 CASES