• October 28, 2021

New Delhi, June 09, 2020.

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन , बेन स्टोक्स  को आगामी सीरीज के लिए बतौर कप्तान खिलाने के पक्ष में नहीं हैं। बेन स्टोक्स ने कहा की अगर अगले महीने वेस्टइंडीज (England Vs West Indies Test Series 2020) के विरुद्ध नियमित कप्तान जो रुट (Joe Root Captain) का चयन कप्तान के तौर पे नहीं होता, तो विकेट कीपर बल्लेबाज बटलर इस पद पर उपयुक्त रहेंगे। उन्होंने कहा मुझे नहीं लगता कि बेन स्टोक्स पर कप्तानी का प्रेशर डालना सही होगा।

8 जुलाई से इंग्लैंड वेस्ट इंडीज टेस्ट सीरीज की मेजबानी करेगी, और इस सीरीज पर रुट के खेलने पर संशय बना हुआ है। आपको बता दें की जो रुट की पत्नी मां बनने वाली है, और इसी वजह से स्पष्ट नहीं है कि क्या वह इस सीरीज का हिस्सा होंगे या नहीं।

केविन पेटरसन ने एक शो के साथ बातचीत में कहा कि बतौर कप्तान जोस बटलर को देखना पसंद करूंगा, बजाय बेन स्टोक्स के। पीटरसन ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि उन्हें अभी इसकी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

बतौर कप्तान केविन पीटरसन को पसंद नहीं था अपना कार्यकाल

बेहद कम समय के लिए इंग्लैंड टीम के कप्तान रहे पीटरसन ने अपने कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि मुझे बतौर कप्तान खेलना सही नहीं लगा, क्योंकि ड्रेसिंग रूम में मुझे गंभीरता से नहीं लिया जाता था। यहाँ तक कि मुझे वो सम्मान भी नहीं मिलता था जो कप्तान को मिलना चाहिए था। आपको बता दें कि इससे पहले जो रुट ने स्टोक्स को कप्तान बनाने के पक्ष में कहा था।

Related Articles

Live Updates COVID-19 CASES